Loader
बंद करे

पूछे जाने वाले प्रश्न

मेरे आदेश की क्या स्थिति है?

एक बार जब आप अपना ऑर्डर दे देते हैं, तो हम आपके ऑर्डर की स्थिति को ट्रैक करने के लिए आपको एक पुष्टिकरण ईमेल भेजेंगे।

एक बार जब आपका ऑर्डर भेज दिया जाता है तो हम आपको अपेक्षित डिलीवरी तिथि की पुष्टि करने के लिए एक और ईमेल भेजेंगे और साथ ही आपके ऑर्डर को ट्रैक करने के लिए लिंक (जब डिलीवरी विधि इसकी अनुमति देती है)।

इसके अतिरिक्त, आप वेबसाइट पर अपने खाता पृष्ठ पर अपने "आदेश इतिहास" अनुभाग से अपने आदेश की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं।

क्या मैं अपना आदेश बदल सकता हूँ?

हम केवल उन आदेशों को बदल सकते हैं जिन्हें अभी तक शिपिंग के लिए संसाधित नहीं किया गया है।

एक बार जब आपका ऑर्डर "शिपिंग की तैयारी", "शिपिंग" या "डिलीवर" स्थिति में हो जाता है, तो हम आपके ऑर्डर में कोई भी संपादन स्वीकार नहीं कर सकते।

अपने आदेश में परिवर्तन करने के लिए, कृपया हेल्पडेस्क ( हमसे संपर्क करें ) के माध्यम से सहायता के लिए संपर्क करें।

आप कहाँ जहाज करते हैं?

हम वर्तमान में भारत में जहाज करते हैं।

नोट- वर्तमान स्थिति (महामारी) सरकार ने तालाबंदी की घोषणा की है और बहुत सारे पिन कोड गैर-उपयोगी हो गए हैं।

मेरे ऑर्डर को शिप करने में कितना समय लगता है?

एक बार जब आप अपना ऑर्डर दे देते हैं, तो इसे डिलीवरी के लिए संसाधित करने में आमतौर पर 24 से 48 घंटे लगते हैं।

ऑर्डर की डिलीवरी के लिए मानक शिपिंग समय स्थान के आधार पर 7-10 दिनों के भीतर किया जाएगा। हम आपके आदेश को जल्द से जल्द संसाधित करने का हर संभव प्रयास करते हैं।

आप कौन सी भुगतान पद्धतियां स्वीकार करते हैं?

आप हमारी वेबसाइट पर क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग और डेबिट कार्ड का उपयोग करके खरीदारी कर सकते हैं।

हम अतिरिक्त रूप से फोन पे, अमेज़ॅन पे और गूगल पे के लिए समर्थन प्रदान करते हैं।

आप चेकआउट के समय इन भुगतान विधियों को चुन सकते हैं।

क्या आप तेजी से शिपिंग की पेशकश करते हैं?

हम तेजी से शिपिंग की पेशकश नहीं करते हैं।

मैं अपने पैकेज को कैसे ट्रैक कर सकता हूं?

एक बार जब आप अपना ऑर्डर दे देते हैं, तो हम आपके ऑर्डर की स्थिति को ट्रैक करने के लिए आपको एक पुष्टिकरण ईमेल भेजेंगे।

एक बार जब आपका ऑर्डर भेज दिया जाता है तो हम आपको अपेक्षित डिलीवरी तिथि की पुष्टि करने के लिए एक और ईमेल भेजेंगे और साथ ही आपके ऑर्डर को ट्रैक करने के लिए लिंक (जब डिलीवरी विधि इसकी अनुमति देती है)।

इसके अतिरिक्त, आप वेबसाइट पर अपने खाता पृष्ठ पर अपने "आदेश इतिहास" अनुभाग से अपने आदेश की स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं।

अगर मैं घर पर नहीं हूँ तो क्या होगा?

यदि आप घर पर नहीं हैं, तो अगले दिन एक नई डिलीवरी की जाएगी या डिलीवरी पार्टनर आपके द्वारा चुने गए स्थान और वितरण पद्धति के आधार पर एक नई डिलीवरी तिथि निर्धारित करने के लिए पहुंचेगा।

क्या आप रिटर्न स्वीकार करते हैं?

हम निम्नलिखित शर्तों के संबंध में रिटर्न स्वीकार करते हैं:

- आइटम हमारे ऑनलाइन स्टोर पर बेचा गया होगा
- वस्तु का किसी भी तरह से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए
- वापसी या विनिमय अनुरोध डिलीवरी के 24 घंटों के भीतर किया जाता है
- वापसी अनुरोध के 7 दिनों के भीतर वापसी की जाती है

वापसी के लिए पूछने के लिए, कृपया हमारे हेल्पडेस्क ( हमसे संपर्क करें ) का उपयोग करके हमारे समर्थन से संपर्क करें।

क्या मैं किसी वस्तु का विनिमय कर सकता हूँ?

हम एक्सचेंजों को स्वीकार नहीं करते हैं।

क्या रिटर्न फ्री हैं?

हाँ, हम वापसी के लिए शुल्क नहीं लेते हैं।

रिटर्न प्रोसेस करने में कितना समय लगता है?

हमारे गोदाम में पैकेज प्राप्त करने के 7 दिनों के भीतर वापसी की पुष्टि की जाती है।

एक बार जब आपका रिटर्न स्वीकार कर लिया जाता है, तो तत्काल के भीतर प्रतिपूर्ति या क्रेडिट जारी कर दिया जाएगा। हम आपको तुरंत धनवापसी प्राप्त करने के लिए संदेश लिंक भेजेंगे। हमारी सेवाएं आपकी वापसी को स्वीकार करती हैं।

क्या आप एक रेफरल कार्यक्रम प्रदान करते हैं? यह कैसे काम करता है?

अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारे रेफरल कार्यक्रम के नियम और शर्तें देखें।

क्या आपके पास भौतिक भंडार हैं?

कराड, महाराष्ट्र में स्थित हमारे ब्रांड नाम कार्यालय के तहत वर्तमान में हमारे पास कोई भौतिक स्टोर नहीं है। हालाँकि, हमारे पास भारत में कई वितरक हैं।

हमारे उत्पादों का पुनर्विक्रय करने वाले स्टोर की पूरी सूची हमारे स्टोर लोकेटर मानचित्र पर पाई जा सकती है।

क्या कोई वारंटी है?

हम गारंटी देते हैं कि हमारे द्वारा बनाए गए और हमारे ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से बेचे गए हमारे किसी भी उत्पाद में कोई खराबी नहीं है। हम निम्नलिखित शर्तों का सम्मान करने वाली दोषपूर्ण वस्तु के परिणामस्वरूप किसी भी वापसी अनुरोध को सहर्ष स्वीकार करेंगे:

- आइटम हमारे ऑनलाइन स्टोर पर बेचा गया होगा
- वस्तु का किसी भी तरह से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए
- वापसी या विनिमय अनुरोध डिलीवरी के 24 घंटों के भीतर किया जाता है
- वापसी अनुरोध के 7 दिनों के भीतर वापसी की जाती है

वापसी के लिए पूछने के लिए, कृपया हमारे हेल्पडेस्क ( हमसे संपर्क करें ) का उपयोग करके हमारे समर्थन से संपर्क करें।

यदि आपके पास एक दोषपूर्ण वस्तु के परिणामस्वरूप वापसी का अनुरोध है, तो कृपया आगे बढ़ने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारे समर्थन milaavenueliinks@gmail.com पर पहुंचें।